सिर्फ 635 रुपए मै लाए realme mobile 5g का तगड़ा फोन, कमाल ऑफर के साथ

rohitkamble243
5 Min Read
realme mobile 5g

Realme mobile 5g : अगर आप मोबाइल लेने के बारे मैं सोच रहे है और आपके पास पैसे की कमी है । और आपको एक अच्छा स्मार्ट फोन चाहिए वो भी कम पैसों मैं तो आपके लिए यह आर्टिकल है । जिसमे आप जान सकते है कैसे कम पैसों मैं एक अच्छा बेहतरीन स्मार्ट फोन आप खरीद सकते है सिर्फ ऑफ सिर्फ ₹ 635 रुपए मै?

इसके लिए आपको इस आर्टिकल को पढ़ना चाहिए जिसमे बताया गया सारी चीज़े। आइए जानते है कैसे आप ₹635 मैं खरीद सकते हो? उसके स्पेसिफिकेशन के बारे मैं .. realme के इस फोन को आप अमेजन, फ्लिपकार्ट की मदत से realme mobile 5g का यह स्मार्ट फोन ₹16,999 को है लेकिन यह आपको डिस्काउंट प्राइस की साथ ₹15,900 मैं मिलेगा

अगर इसकी बात की जाए तो इसमें आपको 6जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज मिलेगा इसे आप यह स्मार्ट फोन आप अमेजन जैसे ऑनलाइन शॉपिंग से EMI PLAN मै कैसे खरीद सकते जाने डिटेल्स

Realme mobile 5g EMI Plans:

आइए जानते है Emi plan के बारे मैं कैसे खरीद 458 रुपए मै यह स्मार्ट फोन जिससे फीचर्स और भी है बेहतरीन सबसे पहले आपको यह स्मार्ट फोन खरीदने के लिए amazon/Flipkart पर अपना अकाउंट बनना पड़ेगा । अगर आपके पास पहले से ही अमेजन/फ्लिपकार्ट अकाउंट है तो आपको इसको लॉग इन करना पड़ेगा ।

जिसके बाद आपको realme 11x सर्च करना पड़ेगा जैसे ही यह स्मार्ट फोन सर्च होता है आप इसे खरीद सकते हो । आइए जानते है EMI plans के बारे मैं सारी डिटेल्स।

इसमें आपको Flipkart Pay later, SBI, HDFC, ICICI BANK, Axix Bank, BOB Bank और भी बैंक सामिल है अगर आपके इन बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आपको सिर्फ ₹635 हर मंथ आपको पे करना पड़ेगा । और भी आपके लिए यह स्मार्ट फोन फ्लिपकार्ट पर 23% छूट के साथ ₹12,999 मैं मिलेगा ।

Realme mobile 5g Display

Realme के इस फोन को 6.72 इंच का एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा । इसका 120Hz रिफ्रेश रेट है , इसका डिस्पले रेट बहुत ही अच्छे क्वालिटी प्रधान करता है । जिसका रेजोल्यूशन टाइप 2400×1080 पिक्सल का है । इसमें मूवी और गेमिंग के लिए डिस्प्ले बहुत ही अच्छी क्वॉलिटी है ।

Realme mobile 5g Performance

इस फोन के performance की बात की जाए तो इसमें आपको एंड्रॉयड वर्जन 13 मिलता है । जिसके प्रॉसेसर टाइप की डाइमेंसिटी 6100+ है । यह फोन 5 g को सपोर्ट करता है । 8 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज के साथ यह फोन दमदार परफोर्मेंस को बिल्ड करेगा । साथ मै कम्पनी ने इस स्मार्ट फोन को 5000 mAh बड़ी बैटरी बैकअप दिया गया है । जो आपको लंबे समय तक साथ रखेगा । अगर आप गेमिंग और गाना सुनने का आपको अच्छा लगता है तो आपके लिए यह स्मार्टफोन बेहतर साबित हो सकता है ।

Realme mobile 5g camera

जैसे की आप जानते हो realme 11 x का स्मार्ट फोन लॉन्च होने जा रहा है । इसकी सबसे बड़ी खसियत इसमें आपको सब कम बजेट मैं मिलेगा बेहतरीन क्वालिटी, दमदार performance देख सकते हो । आइए जानते है इसके कैमरा के बारे मैं । कम्पनी ने इस स्मार्ट फोन को ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है । इसमें आपको 62MP+2MP का बैक कैमरा दिया है और साथ मै 8 MP का फ्रंट कैमरा । अगर आप रात मैं फोटो निकलना पसंद करते हो तो इसके falsh दिया गया है। साथ मै HD Recording, Video recording, Digitl zoom 10x, दिया गया है ।

Realme mobile 5g Battery

इस realme 11 x स्मार्ट फोन की बात करे तो इसमें आपको 33 वॉट का सुपरफास्ट चार्जर मिलता है । जो आपके मोबाइल को 15 से 20 मिनिट के अंदर ही अपने फोन को फूली चार्जड कर देता है । जिससे आप आराम से एक दिन निकल सकते हो ।

 

इस प्रकार के और भी जानकारी के लिए आप  www.ultrakhabar.com को फॉलो कीजिए।

यह भी पढ़े: Smart TV सिर्फ 15000 मैं वो भी अपने बजेट मैं , बेहतरीन फीचर्स के साथ

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *